ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईआरसीटीसी घोटाला : कोर्ट ने कहा, जब तक कागजात जमा नहीं होंगे तब तक इस मामले में संज्ञान नहीं लिया जा सकता
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2018 5:13:02 PM
आईआरसीटीसी घोटाला : कोर्ट ने कहा, जब तक कागजात जमा नहीं होंगे तब तक इस मामले में संज्ञान नहीं लिया जा सकता

नई दिल्ली। आईआरसीटीसी घोटाले में पटियाला हाउस कोर्ट ने आज सीबीआई को जमकर फटकार लगाई। कोर्ट ने सीबीआई के वकील से सवाल किया कि अगर डॉक्यूमेंट तैयार नहीं है तो आपने चार्जशीट क्यों फ़ाइल कर दी। सीबीआई ने आईआरसीटीसी घोटाले में कोर्ट में डॉक्यूमेंट जमा करने के लिए कुछ और समय माँगा है। सीबीआई ने कहा कि हमें अभी कुछ कागजातों पर कंसर्न डिपार्टमेंट से सैंक्शन लेना है। 9 मई तक सीबीआई ने कोर्ट से समय मांगा।

 

कोर्ट ने कहा जब तक कागजात जमा नही होंगे तब तक संज्ञान नही लिया जा सकता। कोर्ट ने ये भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट का गाइड लाइन है कि एक साल में सांसद, विधायकों के खिलाफ हमें मामले का निपटारा करना है। ऐसे में कैसे होगा। आपने चार्जशीट तो दाखिल कर दी। लेकिन, अभी कागजात बाकी है और चार्जशीट दायर करने के दिन से हमारा एक साल का सुप्रीम कोर्ट का गाइड लाइन शुरू हो जाता है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS