ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मां वैष्णो देवी के दरबार में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने टेका मात्था
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 3:40:11 PM
मां वैष्णो देवी के दरबार में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने टेका मात्था

 जम्मू। भारत के राष्ट्रपति महामहीम रामनाथ कोविंद ने श्री माता वैष्णो देवी के दरबार में जाकर मां का आर्शिवाद लिया। उन्होंने देश के सुख और स्मृद्धि के लिए प्रार्थना भी की। उनके साथ इस मौके पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल उन उन वोहरा भी मौजूद थे। राष्ट्रपति राज्य सरकार के विशेष विमान से कटरा पहुंचे और उसके बाद कटरा से वैष्णो देवी के बीच चलने वाले हैलीकाप्टर से पुंछी हैलीपैड पर उतरे। इस बीच भवन पर कड़ी सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे।

 
गौरतलब है कि रामनाथ कोविंद श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए जम्मू आए हुए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी भी जम्मू आई हुई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS