ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मनमोहन सिंह के बयान पर रविशंकर का पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री मोदी से न करें अपनी तुलना
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2018 5:56:26 PM
मनमोहन सिंह के बयान पर रविशंकर का पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री मोदी से न करें अपनी तुलना

 नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कठुआ और उन्नाव मुद्दे पर पीएम की चुप्पी को ले​कर कई सवाल उठाए। पूर्व पीएम ने मोदी से कहा कि वह मुझे दी हुई सलाह पर पहले खुद अमल करें। वहीं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मनमोहन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस की तुलना मोदी सरकार से करना गलत है।

 
कानून मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री रेप की घटनाओं को शर्मनाक और अमानवीय बता चुके हैं। मोदी जब कुछ कहते हैं तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाती है। कठुआ में दो मंत्रियों ने इस्तीफा दिया और आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह अपने समय की याद दिला रहे हैं अपनी तुलना देश के लोकप्रिय पीएम से करने का कोई अर्थ नहीं है। प्रसाद ने तंज कसते हुए कहा कि मनमोहन सिंह जी आपकी आवाज सुनी बहुत दिनों बाद, अच्छा लगा।
 
बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ज़रूरी मुद्दों पर ज़्यादा बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि आखिरकार पीएम ने अपनी चुप्पी तोड़ी जब उन्होंने कहा कि देश की बेटियों को न्यान मिलेगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मनमोहन सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग सत्ता में हैं उन्हें समय पर बोलना चाहिए जिससे की उनके समर्थकों को सही मार्गदर्शन मिले। उन्होंने कहा कि 2012 में दिल्ली गैंगरेप की घटना के बाद हमारी सरकार ने जरूरी कदम उठाया था और कानून में बदलाव किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS