ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा: मिनी ट्रक सोन नदी पुल से नीचे गिरा, 21 लोगों की मौत, 30 घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2018 1:12:28 PM
मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा: मिनी ट्रक सोन नदी पुल से नीचे गिरा, 21 लोगों की मौत, 30 घायल

 सीधी (मप्र)। मध्य प्रदेश में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब बारात ले जा रहे एक मिनी ट्रक पुल से नीचे जा गिरा। जिला मुख्ख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर बारात ले जा रहा ये मिनी ट्रक सोन नदी पर बने जोगदहा पुल से नीचे गिर गया। इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई है और 21 अन्य घायल हो गए। 

 
बताया जा रहा है कि रात 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी। तभी अचानक टाटा 709 एमपी 53 जीए 0841 सोन नदी पुल से डिवाइडर को तोड़ते हुए 100 फीट नीचे नदी में पत्थर से टकरा गया। इसमें लगभग 21 लोगों की तत्काल मौत हो गई जबकि 30 से अधिक लोगों के बुरी तरह घायल हो गए। 
 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आॢथक सहायता देने की घोषणा की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS