ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बडगाम में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर की गोलीबारी
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 6:34:20 PM
बडगाम में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर की गोलीबारी

 श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी की जिसमें एसपीओ सहित दो लोगा घायल हो गए। अधिकारिक जानकारी के अनुसार करीब 4 बजकर 22 मिन्ट पर संदिग्ध आतंकियों ने एसपीओ बिलाल अहमद पर गोलियां चलाई, जिससे वह गंभीर तौर पर घायल हो गया। वहीं एक गोली राहगीर रफीक अहमद लोन को भी लगी है। दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया और बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया गया।

घटना के फौरन बाद सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंच गई। पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एसपीओ बिलाल अहमद नैशनल कान्फ्रेंस के जिला प्रधान शब्बीर अहमद का सुरक्षाकर्मी था। इस संदर्भ में जब नैकां नेता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो पहले उनका सुरक्षाकर्मी था पर अब वो पुलिस लाइन्स में तैनात है। वहीं एसएसपी अंबरकर श्रीराम ने घटना की पुष्टि की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS