ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कोलकाता मेट्रो लाइन में आई खराबी, यात्रियों में अफरा-तफरी
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 6:30:28 PM
कोलकाता मेट्रो लाइन में आई खराबी, यात्रियों में अफरा-तफरी

 नई दिल्ली। अचानक बिजली में आई खराबी के बाद कोलकाता मेट्रो के कुछ डिब्बे टनल में फंसे रह गए। जिससे मेट्रो में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और यात्री मेट्रो की खिड़की तोड़कर बाहर निकले।

कोलकाता मेट्रो की सीपीआरओ इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि यह घटना करीब साढ़े नौ बजे की है। जिस वक्त मेट्रो नेताजी भवन स्टेशन पर थी। उन्होंने बताया कि मेट्रो के कुछ डिब्बे टनल में फंस गए, जिससे ट्रेन में मौजूद यात्रियों ज्यादा परेशान हुई। मेट्रो के सभी दरवाजे बंद थे। उन्होंने कुछ देर इंतजार किया और फिर मेट्रो की खिड़िकियां तोड़ना शुरू कर दीं।
 
एक मेट्रो यात्री ने बताया कि चलती हुई मेट्रो में अचानक एक स्पार्क हुआ और उसका अलार्म भी बजा, अलार्म बजने के बाद यात्री बुरी तरह घबरा गए और पांच मिनट इंतजार करने के बाद यात्री खिड़िकियों को तोड़कर सभी यात्री बाहर आए, सभी यात्रियों को बाहर निकलने में लगभग 20 मिनट लग गए।
 
मेट्रो अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। उन्होंने इस बात को स्वीकारा है कि स्पार्क के बाद अचानक तेज चिंगारी उठी। जिसके बाद ट्रेन में अफरा-तफरी शुरू हो गई और बच्चे डर गए और रोने लगे। एक यात्री ने कहा कि इस दौरान माइक द्वारा यात्रियों को बाहर निकलने की अपील की गई।
 
रेलवे के मुताबिक बिजली में खराबी की वजह से चिंगारी निकली। जिससे मेट्रो की सेवा आधे घंटे तक बाधित रही और मामले की जांच की जा रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS