ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जेटली फिर बने राज्यसभा सदस्य, वेंकैया नायडू के चैंबर में ली शपथ
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2018 2:41:33 PM
जेटली फिर बने राज्यसभा सदस्य, वेंकैया नायडू के चैंबर में ली शपथ

नई दिल्ली। वित्त मंत्री जेटली पिछले महीने हुए राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनावों में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए चुने गए थे। अरुण जेटली ने आज राज्यसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। उनका पिछला कार्यकाल 2 अप्रैल को समाप्त हुआ था। वह लगातार तीसरी बार उच्च सदन के लिए चुने गए हैं। उप-राष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने जेटली को संसद भवन में अपने कक्ष में शपथ दिलाई। इस मौके पर संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद तथा कई अन्य विशिष्ट व्यक्ति भी मौजूद थे।

 
जेटली बीमार होने के कारण अन्य नवनिर्वाचित सदस्यों के साथ शपथ नहीं ले सके थे। नए कार्यकाल में भी उन्हें सदन का नेता नियुक्त किया गया है। पिछले कार्यकाल में वह गुजरात से राज्यसभा सदस्य थे लेकिन इस बार उन्हें उत्तर प्रदेश से उच्च सदन में भेजा गया है। पिछले लोकसभा चुनाव में वह पंजाब की अमृतसर सीट से चुनाव मैदान में उतरे थे लेकिन कांग्रेस के अमरेंदर सिंह से हार गए थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS