ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी का कर्नाटक में तीन चुनावी दौरा करने की संभावना
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 4:17:20 PM
राहुल गांधी का कर्नाटक में तीन चुनावी दौरा करने की संभावना

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा का चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है। इसके मद्देनजर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य का कम से कम तीन बार दौरा करेंगे और पार्टी के प्रचार अभियान को गति देंगे। सूत्रों ने आज यह जानकारी दी। कांग्रेस यहां सत्ता में वापस आने की कोशिश कर रही है। कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं। सूत्रों ने कहा कि अपने इस दौरे के दौरान राहुल राज्य के उन इलाकों का दौरा करेंगे जहां वह अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अब तक नहीं जा पाए थे।  

 
पार्टी के एक नेता ने कहा , ‘‘ उनकी सभी रैलियों और बैठकों को अब तक अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कर्नाटक के कार्यकर्ताओं की यह भावना है कि उन्हें हमारी जीत सुनिश्चित करने के लिए चार क्षेत्रों में और ज्यादा इलाकों में आना चाहिए। ’’ नेता ने कहा कि गांधी के दौरे से यह भी सुनिश्चित होगा कि चुनाव की तारीख तक कार्यकर्ताओं का जोश बरकरार रहे।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS