ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शिवसेना ने कहा कांग्रेस-भाजपा का अनशन-उपवास, सब है ढोंग
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 3:47:20 PM
शिवसेना ने कहा कांग्रेस-भाजपा का अनशन-उपवास, सब है ढोंग

मुंबई। शिवसेना अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक लेख के माध्यम से बीजेपी और कांग्रेस द्वारा किए गए अनशन और उपवास पर करारा प्रहार किया है। अपने मुखपत्र 'सामना' में एक लेख लिखा है जिसका शीर्षक है 'आत्मक्लेश का उत्सव'। अपने इस लेख में शिवसेना ने हाल ही में हुए कई अनशनों पर निशाना साधा है और कहा है कि जनता के लिए शिवसेना भी विरोध प्रदर्शन करती है, सिर्फ अनशन का ढोंग नहीं करती है।

 
संपादकीय में लिखा है, 'कांग्रेसी नेता अनशन से पहले होटल में जाकर छोले-भटूरे खाते हैं, तो बीजेपीवाले भी भूखे नहीं रहते, ये कैसा अनशन। सीमा पर पाकिस्तान के हमले में भारतीय जवान शहीद होते हैं, शहीद जवानों की याद बीजेपी-कांग्रेस को नहीं आती, उनके लिये अनशन क्यों नहीं?
 
संपादकीय में लिखा गया है कि विरोधियों के हंगामे के कारण संसद की कार्यवाही ना चलने के विरोध में बीजेपी ने देश भर में अनशन किया। संसद का सत्र खत्म हुए 8 दिन बीत चुके थे। ऐसे में जिस दिन अधिवेशन खत्म हुआ, उसी दिन संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने प्रधानमंत्री सहित सभी को अनशन करना चाहिए था। लेकिन 8 दिन बाद अनशन और संसद में कामकाज ना होने का ख्याल आया। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी के साथ सत्तारूढ़ भी है, पर मौका देख कर पार्टी के नेता भाजपाइयों पर आए दिन निशाना साधते रहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS