ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पिता ने जिस बैग में भेजा था दहेज, उसी में मिली गर्भवती बेटी की लाश
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 6:43:40 PM
पिता ने जिस बैग में भेजा था दहेज, उसी में मिली गर्भवती बेटी की लाश

 नई दिल्ली। इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित कनावनी के एक नाले में पुलिस को मंगलवार रात सूटकेस में बंद महिला का शव मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। परिजनों का आरोप है कि पति ने दहेज के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की है। महिला शनिवार से लापता थी। परिजनों ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। 

 
सीओ इंदिरापुमरम धर्मेन्द्र चौहान ने बताया कि शनिवार रात करीब 8 बजे कनावनी में शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो महिला की गला घोटकर हत्या की गई थी। हाथ-पैर बांधकर सूटकेस में भरकर नाले में फेंका गया था। शव की शिनाख्त करने के लिए आसपास के थानों में सूचना दी गई थी। रात करीब 9:30 बजे कुछ लोग पहुंचे और महिला की पहचान 24 वर्षीय माला पत्नी शिवम निवासी तिगरी मोड़ थाना बिसरख ग्रेटर नोएडा के रूप में की। 
 
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका माला के भांजे गौरव ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि इंदिरापुरम पुलिस को महिला का शव मिला है। इस पर वह थाने पहुंचे परिवार वालों ने पैर में बंधे धागे और बिझुए से माला की पहचान की। जिस बैग में माला का शव भरा गया था उसे दहेज में दिया था।
 
गौरव ने बताया कि माला एमकॉम पास थी। वह विजयनगर बाईपास पर अपने मायके में बच्चों को घर पर ही ट्यूशन पढ़ाती थी। वर्ष 2016 में फेसबुक के जरिये माला की दोस्ती शिवम से हुई। शिवम एक मॉल में सेल्स मैन की नौकरी करता था। दोनों की परिजनों ने धूमधाम से उनकी शादी कराई थी। शादी में हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया गया था। शादी के बाद शिवम माला को दहेज के लिए परेशान करने लगा था। लव मैरिज होने के कारण माला अपने परिजनों को बताती नहीं थी। आए दिन उसका पति मारपीट करता था। आरोप है कि बीते शनिवार को शिवम ने अपने साथियों के साथ मिलकर माला की हत्या कर दी और शव को इंदिरापुरम इलाके में लाकर फेंक दिया। गौरव ने बताया कि शिकायत पर बिसरख पुलिस ने आरोपी शिवम व उसके कुछ दोस्तों को हिरासत में लिया है।
 
परिजनों का आरोप है कि दहेज लोभियों ने अकेले माला की ही हत्या नहीं की है। वह पांच माह की गर्भवती थी। माला के साथ-साथ गर्भ की भी हत्या की गई। वहीं, सीओ इंदिरापुरम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मृतका गर्भवती थी या नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS