ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हमारी सरकार देश की सुरक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है : प्रधानमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 3:29:09 PM
हमारी सरकार देश की सुरक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है : प्रधानमंत्री

चेन्नई। चेन्नई में चल रहे 10 वें डिफेन्स एक्सपो का औपचारिक उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस चार दिवसीय एक्सपो का औपचारिक उद्धघाटन किया। प्रधानमंत्री ने तमिल भाषा में अभिवादन के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की धरती से एपीजे अब्दुल कलाम ने जो सपना देखा था, उसे हमारी सरकार पूरा करेगी। उन्होंने महान चोलों की धरती पर आने पर खुशी जताते हुए कहा कि हमारी सरकार देश की सुरक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

 

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एके पलानीस्वामी भी उपस्थित रहे। डिफेंस एक्सपो को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कई कठिनाइयों के बावजूद भारत डिफेंस हब बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि भारत ने विश्व भर में सर्वाधिक संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिकों को भेजा है। शांति के लिए हमारी प्रतिबद्धता उतनी ही मजबूत है, जितनी देश के लोगों और क्षेत्र की रक्षा के लिए है। 

 

 

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS