ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
धारवाड़ में धरने पर बैठे शाह
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 1:01:28 PM
धारवाड़ में धरने पर बैठे शाह

बेंगलुरु। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज से कर्नाटक की सियासी रणभूमि में उतरे हैं। वे राज्य के दो दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान शाह धारवाड़ में श्री सिद्धारूधा मठ पहुंचे। इसके बाद संसद में कामकाज ठप्प करने और सरकार के कामकाज में बाधा डालने के आरोपों को लेकर शाह धारवाड़ के डीसी कार्यालय के सामने कांग्रेस के खिलाफ धरने पर बैठे।

 

शाह अपने दो दिवसीय दौरे के तहत मुरूसविरा मठ जाएंगे। राज्य के विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत किसानों को पार्टी से जोड़ने के मिशन के तहत 'मुष्टि धन्य संग्रह अभियान' में हिस्सा लेंगे। भाजपा अध्यक्ष आज सुबह साढ़े 9 बजे हुबली के प्रसिद्ध सिद्धारूधा मठ पहुंचे। इसके बाद वे धारवाड़ में ही वाराकवि दत्तात्रेय रामचंद्र बेन्द्रे स्मारक भी जाएंगे।

 

भाजपा संसद नहीं चलने देने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है। इसके खिलाफ भाजपा आज देश भर में उपवास और धरना देने का आयोजन किया है। इसी के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह धारवाड़ के डीसी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे। वो यहां पर सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक रहेंगे।

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS