ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भाजपा का राष्‍ट्रव्‍यापी सांकेतिक उपवास आज
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 12:08:11 PM
भाजपा का राष्‍ट्रव्‍यापी सांकेतिक उपवास आज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसदों सहित जन प्रतिनिधि संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने में कांग्रेस की भूमिका के विरोध में आज एकदिवसीय उपवास पर हैं। यह उपवास भाजपा सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में रखेंगे। उपवास आज सुबह दस से शाम चार बजे तक होगा। इस क्रम आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपवास पर रहेंगे। केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा वाराणसी और रविशंकर प्रसाद पटना और राजनाथ सिंह और धर्मेन्द्र प्रधान दिल्ली में, निर्मला सीतारमण चेन्नई में, प्रकाश जावड़ेकर बेंगलुरु में, एम जे अकबर विदिशा और के जे एलफांस केरल में और महेश शर्मा नोएडा में उपवास पर हैं।

 

इस दौरान भाजपा सांसदों की तरफ से कांग्रेस के उपवास कार्यक्रम में छोले-भटूरे का नाश्ता करने जैसे मुद्दों के साथ ही उन्हें घेरने की रणनीति तैयार की गई है। उपवास कार्यक्रम के जरिए भाजपा यह संदेश देना चाहती है कि 60 वर्षों तक देश में राज करने वाली कांग्रेस की स्थिति किस तरह से हो गई है। 

 

दिल्‍ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी शास्त्री पार्क मेन चौक पर उपवास पर हैं। सांकेतिक उपवास के साथ ही वह अपने क्षेत्र की समस्याओं की उपेक्षा को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन भी शुरू करेंगे। उनका आरोप है कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार उनके क्षेत्र की समस्याओं की उपेक्षा कर रही है।

 

तिवारी के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री विजय गोयल, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन चांदनी चौक के टाउन हॉल चौक, महेश गिरी लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के समीप, मीनाक्षी लेखी कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर, प्रवेश वर्मा उत्तम नगर टर्मिनल के समीप, डॉ. उदित राज डीसी चौक, रोहिणी सेक्टर-9 और रमेश बिधूड़ी गली नंबर एक, गोविंदपुरी में कार्यकर्ताओं के साथ उपवास पर हैं।

 

अनेक स्थानों पर प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु उपवास पर बैठे सासदों एवं कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साहवर्धन करेंगे।

 

 

   

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS