ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी की पीएम मोदी को उपवास को लेकर सलाह
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 5:46:31 PM
राहुल गांधी की पीएम मोदी को उपवास को लेकर सलाह

 नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 अप्रैल को उपवास रखने की घोषणा पर तंज कसते हुए आज कहा कि उन्हें भाजपा के शासन में ‘महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों, कानून तंत्र की विफलता और बढ़ती अराजकता’ के लिए भी उपवास रखना चाहिए। उल्लेखनीय है कि मोदी, केंद्रीय मंत्रियों तथा भाजपा के सभी सांसदों ने संसद के बजट सत्र में विपक्ष के व्यवधान डालने के विरोध में 12 अप्रैल को उपवास रखने की घोषणा की है। गांधी ने ट्विटर पर कहा, ‘उत्तर प्रदेश में अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार कर रहे एक पिता पर हुई बर्बरता ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।

 
आशा है कि प्रधानमंत्री जी भाजपा शासन में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, कानून तंत्र की विफलता और बढ़ती अराजकता के लिए भी जल्द ही उपवास रखेंगे।‘ उल्लेखनीय है कि भाजपा के सांसदों ने विपक्षी सांसदों द्वारा बजट सत्र के दूसरे चरण के दौरान संसद की कार्रवाई बाधित करने के विरोध में एक दिन का उपवास करने का निर्णय लिया है। विपक्ष ने विभिन्न मुद्दों को लेकर संसद में लगातार 22 दिन तक हंगामा किया जिसके कारण दोनों सदनों में कोई कामकाज नहीं हो सका। बता दें इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सभी राज्यों में सांसदों और नेताओं ने उपवास रखा था। हालांकि कांग्रेस का यह उपवास उनके लिए उपहास बन गया था। दरअसल एक खुद राहुल राजघाट पर 11 बजे की बजाए दोपहर एक बजे के बाद पहुंचे, इससे अटकलें शुरू हो गईं कि वे घर से नाश्ता करके आए हैं वहीं दूसरी ओर कई कांग्रेसी नेताओं का छोले-भटूरे खाते की तस्वीरें सामने आई थीं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS