ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी कर्नाटक में सफाईकर्मियों से मिले, सुनी उनकी समस्याएं
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2018 4:22:48 PM
राहुल गांधी कर्नाटक में सफाईकर्मियों से मिले, सुनी उनकी समस्याएं

 नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं। राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए वह चुनाव प्रचार अभियान में जुट गए हैं। वह आज बेंगलुरू में जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे इस दौरान एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बंगलुरु पहुंचते ही कांग्रेस अध्यक्ष ने सफाईकर्मियों से मुलाकात कर उनकी समसयाएं जानी। 

 
इस दौरान राहुल गांधी कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। उन्होंने सफाईकर्मियों से बातचीत कर उनके हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि जो लोग सबसे मुश्किल काम करते हैं उन्हें उसके बदले में ज्यादा मिलना चाहिए। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष को अपने बीच पाकर सफाईकर्मी काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने राहुल के साथ फोटो भी खिंचवाई। बताया जा रहा है कि सफाई कर्मचारियों और कारोबारियों के बाद वह महिलाओं से भी मुलाकात करेंगे।
 
बता दें ​कि यह पहला मौका नहीं है जब राहुल आम लोगों के बीच गए हों इससे पहले उन्होंने कर्नाटक के दावणगेरे में दुकानदारों से बातचीत की थी। इस दौरान वह वहां के खास डोसे और कॉफी का भी स्वाद चखते नजर आए। वहीं गुजरात चुनावी दौरे में भी कांग्रेस अध्यक्ष ने गुजराती खाने का मजा लिया था। वह लोकल पाव भाजी स्टॉल में पेट पूजा करते दिखाई दिए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS