ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भाजपा के ''शत्रु'' ने फिर किया मोदी सरकार पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 5:44:44 PM
भाजपा के ''शत्रु'' ने फिर किया मोदी सरकार पर हमला

 नई दिल्ली। अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है। संसद और सरकार के हालात पर 'बागी' सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर कहा, "हम सीट बांधने का सुधाव देते हैं क्योंकि आगे अशांत समय है। हमने पहले ही बिना कामकाज वाले संसद सत्र का अनुमान लगाया था। संसद सत्र में हमारे लोगों के जाम की वजह से कठिन दिन हमारी ओर घूर रहे हैं।

 
गौरतलब है कि लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए पहले अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कराने के गृह मंत्री राजनाथ सिंह के आश्वासन के बावजूद अन्नाद्रमुक और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के हंगामे के कारण आज दूसरे दिन भी इसे सदन के समक्ष पेश नहीं किया जा सका और कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई। एक बार के स्थगन के बाद दोपहर 12 बजे सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर अन्नाद्रमुक और टीआरएस के सदस्य अपनी मांगों के समर्थन में बैनर और प्लेकार्ड लेकर अध्यक्ष के आसन के समीप पहुंच गये तथा नारेबाजी करने लगे। राष्ट्रीय जनता दल के जयप्रकाश नारायण यादव भी कुछ कागज लहराते हुए आसन के पास पहुंच गए। शोर-शराबे के बीच ही अध्यक्ष ने जरूरी दस्तावेज सदन पटल पर रखवाए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS