ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सत्य की जीत सुनिश्चित करने के लिए शक्ति और युक्ति की जरूरत : मोहन भागवत
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 12:32:36 PM
सत्य की जीत सुनिश्चित करने के लिए शक्ति और युक्ति की जरूरत : मोहन भागवत

नागपुर। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के ''लोगों को बांटने की कोशिश करने वाली ताकतों’’ से निपटने के लिए शक्ति और युक्ति के इस्तेमाल का आह्वान करते हुए कहा कि परेशानी पैदा करने वाले ताकत की ही भाषा समझते हैं।
 
 
उन्होंने कहा कि कि सत्य की जीत सुनिश्चित करने के लिए शक्ति और युक्ति की जरूरत है। भारतीय सेना ने अपने '' प्रयासों, बलिदानों एवं समर्पण के साथ’’ शक्ति बनाए रखी है। इसकी इसलिये जरूरत है क्योंकि परेशानी पैदा करने वाले'' केवल ताकत की भाषा समझते हैं।
उन्होंने कश्मीर के भारत के अभिन्न हिस्सा होने की बात पर जोर देते हुए कहा कि भारतीय उपमहाद्बीप एक राष्ट्र का है और उसका डीएनए एक ही है। कश्मीर समस्या को समस्या के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। समस्या की जड़ यह है कि हम अपनी एकता भूल गए हैं और यह भूल गए हैं कि भारत एक( देश) है। वह यहां जम्मू- कश्मीर स्टडी सेंटर द्बारा आयोजित सप्त- सिधु जम्मू कश्मीर लद्दाख महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS