ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एसएससी प्रश्नपत्र लीक मामला: युवाओं के भविष्य के साथ खिलबार कर रही है सरकार : राहुल
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 11:17:32 AM
एसएससी प्रश्नपत्र लीक मामला: युवाओं के भविष्य के साथ खिलबार कर रही है सरकार : राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्मचारी चयन आयोग( एसएससी) प्रश्नपत्र लीक मामले को कथित तौर पर छिपाने के लिए आज नरेंद्र मोदी नीत सरकार पर हमला बोला और युवाओं के भविष्य के साथ नहीं खेलने को कहा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि युवाओं का भविष्य बर्बाद किया जा रहा है और पूछा कि क्या नौकरियां सिर्फ अमीरों के लिए हैं।

 

राहुल ने ट्विटर पर कहा कि हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा एक जुमला था। इसके उलट रिक्तियां घट गई हैं। राहुल अक्सर बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोलते हैं।

 

उन्होंने प्रधानमंत्री पर स्पष्ट तौर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “ सरकार की नाक के नीचे इतना बड़ा घोटाला हुआ है। साहब को बताना चाहिए कि इस मुद्दे को क्यों छिपाया गया।” उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाला का राष्ट्रीयकरण करने वालों को शर्म आनी चाहिए।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS