ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बातचीत से सुलझ सकता है बाबरी मस्जिद- राम जन्मभूमि विवाद : श्री श्री
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 9:43:02 AM
बातचीत से सुलझ सकता है बाबरी मस्जिद- राम जन्मभूमि विवाद : श्री श्री

अहमदनगर। मध्यस्थता के जरिए अयोध्या विवाद का हल ढूंढ रहे आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर ने गुरुवार को कहा कि बाबरी मस्जिद- राम जन्मभूमि विवाद को सुलझाने के लिए उनके पास “बना- बनाया” कोई फार्मूला नहीं हैं लेकिन उन्हें भरोसा है कि बातचीत के जरिए समाधान निकल सकता है।
 
 
आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक ने कहा कि अयोध्या विवाद में एक पक्षकार- निर्मोही अखाडा के रामचंद्रजी महाराज ने उनसे मामले में हस्तक्षेप करने को कहा।
 
एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रविशंकर ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2002 में इस विवाद में मध्यस्थता करने के प्रयास छोड़ दिए थे क्योंकि कई नेताओं ने मामले को सुलझाने में दिलचस्पी लेनी शुरू कर दी थी लेकिन हाल में दोनों पक्षों के नेता उनके पास आए और उनसे नया प्रयास करने का आग्रह किया।
 
उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरू (मुझसे मिलने वाले) ने भी कहा कि इस्लाम विवादित जमीन पर इबादत की इजाजत नहीं देता है। दोनों पक्षों के बीच संवाद से समाधान संभव है। लेकिन कुछ तत्व इस विवाद को अपना स्वार्थ साधने के लिए आगे ले जाना चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS