ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पुलवामा में आतंकियों ने बीजेपी नेता अनवर खान पर हमला किया, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 3:49:54 PM
पुलवामा में आतंकियों ने बीजेपी नेता अनवर खान पर हमला किया, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

जम्‍मू। पुलवामा जिले के खनमोह में गुरुवार को आतंकियों ने बीजेपी नेता अनवर खान पर हमला कर दिया। हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। इस पर तुरंत सतर्कता दिखाते हुए आतंकियों को पकड़कने के लिए सुरक्षाबलों ने खनमोह इलाके में घेराबंदी कर दी है। घटना पर सुरक्षाबल इलाके की तलाशी में जुटे हैं। इससे पहले भी दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियों ने बड़े हमले किए हैं। इस हमले को लेकर इलाके में दहशत का माहौल व्‍याप्‍त है। कहा जा रहा है कि अनवर खान के साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे।

 
बता दें इससे पहले इस साल फरवरी में भी श्रीनगर के श्री महाराजा हरी सिंह अस्‍पताल में चेकअप के लिए लाए आतंकियों में से एक ने पुलिस टीम का हथियार छीनकर उन पर हमला कर दिया था। यह आतंकी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया था। इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिनमें से एक पुलिसकर्मी मुश्‍ताक की बाद में मौत हो गई थी. फरार हुए आतंकी का नाम नवीद था। पिछले साल 31 दिसंबर को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में ही सीआरपीएफ के एक शिविर पर भोर से पहले भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने हमला कर दिया था जिसमें पांच जवान शहीद हो गये थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS