ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जीत के बाद मायावती से मिलने उनके आवास पहुंचे अखिलेश यादव
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 9:02:23 PM
जीत के बाद मायावती से मिलने उनके आवास पहुंचे अखिलेश यादव

लखनऊ। गोरखपुर-फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत से उत्साहित सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव देर शाम बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने उनके आवास पहुंचे। बताया जा रहा है कि अखिलेश उपचुनाव में समर्थन देने और जीत के लिए मायावती को बधाई देने पहुंचे हैं।

 
हालांकि इससे पहले उन्होंने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस से मायावती को समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मायावती देश के लिए अहम लड़ाई में उनके साथ आई है। प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश ने समर्थन के लिए अन्य दलों का भी धन्यवाद दिया। 
 
बता दें कि माल एवेन्यू आवास पर दोनो नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई। मीटिंग में बसपा सांसद सतीष चन्द्र मिश्रा और सपा नेता आजम खान भी मौजूद थे। हालांकि उस दौरान क्या बात हुई उसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है।  
 
गाैरतलब है कि गोरखपुर सीट योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री और फूलपुर सीट केशव प्रसाद मौर्य के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद खाली हुई थी। दोनों सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सपा प्रत्याशी ने दोनों सीटों पर बीजेपी उम्मीदवार को बड़े अंतर से हराया। दोनों सीटों से योगी और केशव की साख दांव पर थी, लेकिन दोनों नेता उसे भी बचाने में कामयाब नहीं हो पाए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS