ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
फूलपुर और गोरखपुर संसदीय सीट के उपचुनाव में पिछड़ने से शिवसेना का भाजपा पर बड़ा हमला
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 2:05:28 PM
फूलपुर और गोरखपुर संसदीय सीट के उपचुनाव में पिछड़ने से शिवसेना का भाजपा पर बड़ा हमला

 नई दिल्ली। शिवसेना ने उत्तर प्रदेश के फूलपुर और गोरखपुर संसदीय सीट के उपचुनाव में पिछड़ने से भाजपा को सीख लेने की सलाह देते हुए आज कहा कि इससे साफ है कि जनभावनाओं के अनुकूल काम नहीं हो रहा है इसलिए नए तरीके से काम करने की जरूरत है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत संसद भवन परिसर में पत्रकारों से कहा कि भाजपा को सोचना चाहिए जिस राज्य की जनता ने कुछ समय पहले उसे विधानसभा चुनाव में असाधारण बहुमत से सत्ता सौंपी उसी राज्य के मुख्यमंत्री के क्षेत्र में पार्टी हार रही है। उन्होंने कहा कि इन दोनों सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों से साफ हो गया है कि भाजपा को काम करने का तरीका बदलना पड़ेगा।

 
राउत ने इशारो-इशारों में नरेश अग्रवाल को भाजपा में सामिल करने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं मानता कि सपा-बसपा गठबंधन अपना करिश्मा दिखाया बल्कि मैं मानता हूं कि जिस दिन भगवान राम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले सपा नेता के लिए भाजपा में रेड कारपेट बिछा, उसी दिन प्रभु राम भी पार्टी के खिलाफ हो गए।  समाजवादी पार्टी के लोकसभा सदस्य धर्मेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश में जिस तरह से फर्जी मुठभेड़ों में निर्दोषों का खून बहाया और कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई हैं उससे जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि इन दोनों सीटों पर जनता का रोष सामने आ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS