ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, लोकतंत्र खत्म करने के लिए हर कदम उठा रही है बीजेपी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 2:56:30 PM
मल्लिकार्जुन खड़गे  ने कहा, लोकतंत्र खत्म करने के लिए हर कदम उठा रही है बीजेपी

नई दिल्ली। लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोकतंत्र को खत्म करने के लिए क्या करना चाहिए वो ऐसे कदम उठा रहे हैं और हमें पाठ पढ़ा रहे हैं कि कांग्रेस चर्चा नहीं करना चाहती है। आपको बता दें कि संसद के निचले सदन लोकसभा में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) और अन्य मुद्दों को लेकर मंगलवार को भी हंगामा हुआ जिसके कारण अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन की कार्यवाही  मंगलवार तक स्थगित कर दी गई है।  विभिन्न दलों के सदस्य लोकसभा अध्यक्ष के आसन के पास इकट्ठा हो गए और बैकिंग अनियमितताओं सहित विभिन्न मुद्दों पर नारेबाजी करने लगे। सदन में लगातार सातवें दिन कामकाज बाधित रहा।  लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने प्रश्नकाल का संचालन करना चाहा लेकिन हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। 

 
वहीं आज बीजेपी के संसदीय बोर्ड की बैठक भी हुई थी जिसमें संसद में  जारी गतिरोध पर चर्चा की गई। बैठक के बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा कि सभी दलों से अपील की है  वह संसद को चलने दें और रचनात्मक चर्चा करें। उन्होंने कहा कि हमने संसद की कार्यवाही में सभी प्रमुख मुद्दों को लिस्ट में रखा है। 
 
आपको बता दें कि संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग चल रहा है। सरकार चाहती है कि इस सत्र में वह ज्यादा से ज्यादा बिल पास करा ले ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में उनको उपलब्धि के तौर पर प्रचार किया जाए। इसमें तीन तलाक का बिल प्रमुख रूप से शामिल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS