ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सीलिंग के विरोध में आज दिल्ली बाजार बंद, केजरीवाल की बैठक में शामिल नहीं होगी BJP
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 10:29:49 AM
सीलिंग के विरोध में आज दिल्ली बाजार बंद, केजरीवाल की बैठक में शामिल नहीं होगी BJP

नई दिल्ली। सीलिंग के विरोध में दिल्ली में व्यापारियों के संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने आज बंद बुलाया है। दिल्ली के ज्यादातर बाज़ार बंद रहने की उम्मीद है। सीलिंग का सबसे ज्यादा असर अमर कॉलोनी में हुआ है। आज बंद के बाद व्यापारी बड़ी तादाद में अमर कॉलोनी में इकट्ठा होंगे।

 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर 31 मार्च तक सीलिंग की समस्या का हल नहीं निकला तो वो भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे। वहीं व्यापारी कह रहे हैं कि सरकार सीलिंग रोकने के लिए तुरंत कोई कार्रवाई करे। 
 
सीलिंग के मुद्दे पर मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर मंगलवार को होने वाली ऑल पार्टी मीटिंग में शामिल होने से दिल्ली बीजेपी ने इनकार कर दिया है। दिल्ली बीजेपी अपने प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के विदेश दौरे पर सिसोदिया के ट्वीट से भड़की है। बीजेपी ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में कहा कि पहले आप सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी से मिलकर बिना नोटिस के सीलिंग का विरोध दर्ज कराएं और व्यापारियों का पक्ष रखने के लिए बड़ा वकील रखें, इसके बिना किसी बैठक का औचित्य नहीं है।
 
इस बीच दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने सोमवार को व्यापारियों से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो ऑल पार्टी मीटिंग में जाएंगे और अपनी बात रखेंगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन को चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि राजनीति से ऊपर उठकर हमें सीलिंग की समस्या का समाधान तलाशने के लिए साथ आना चाहिए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS