ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
विमान हादसा: अब तक 20 यात्रियों की मौत की खबर
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2018 4:30:27 PM
विमान हादसा: अब तक 20 यात्रियों की मौत की खबर

 नई दिल्ली। बांग्लादेश का यात्री विमान नेपाल में क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि यह विमान नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट के रनवे पर क्रैश हुआ है। अभी तक कई यात्रियों के मारे जाने की खबर है। हालांकि, मरने वालों के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह यूएस-बांग्ला एयरलाइंस का विमान था। जो बांग्लादेश से काठमांडू के लिए निकला था। जानकारी के मुताबिक, विमान में 71 यात्री सवार थे। यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम जारी है। अभी तक 28 यात्रियों को बाहर निकाला गया है, जिनमें से करीब 20 की मौत हो चुकी है। घायलों को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्लेन पूरी तरह चकनाचूर हो गया है। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, यात्री को बचाने का काम जारी है।

 
लैंडिंग के वक्त हुआ क्रैश
नेपाल के लोकल मीडिया के मुताबिक, प्लेन S2-AGU, बॉम्बार्डियर डैश 8 Q400 है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के मुताबिक, विमान काठमांडू एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त क्रैश हुआ। फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटरडार24 के मुताबिक, दुर्घटना दोपहर करीब 2:20 बजे की है।
 
मलबे में फंस कई यात्री
नेपाल की लोकल मीडिया के मुताबिक, विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद करीब 20 यात्रियों की मौत हो चुकी है। अन्य को बाहर निकाला गया है। विमान का मलबा पूरी तरह बिखर गया है। मलबे में अभी भी कई यात्री फंसे हैं। एयरपोर्ट पर फिलहाल आवाजाही बंद कर दी गई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS