ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कश्मीर घाटी में सुरक्षा कारणों से ट्रेन सेवाएं निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2018 12:20:06 PM
कश्मीर घाटी में सुरक्षा कारणों से ट्रेन सेवाएं निलंबित

श्रीनगर। अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ आज तडक़े मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद सुरक्षा कारणों से घाटी में ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गयी हैं। हालांकि घाटी को देश के शेष इलाकों से जोडऩे वाला राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग यातायात के लिए एक तरफ  से खुला हुआ है जिससे जम्मू से श्रीनगर के लिए जाने वाले वाहनों की आवाजाही जारी है।

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने घाटी में ट्रेन सेवाओं के संबंध में आज ताजा एडवाइजरी जारी की थी जिसके मद्देनजर हमने यह कदम उठाया। जम्मू क्षेत्र के बनियाल से श्रीनगर के लिए रवाना हुयी ट्रेन को अनंतपुर में रोक दिया गया है। इसी तरह बारामुला से भी श्रीनगर के लिए रवाना हुयी ट्रेन को भी रोक दिया गया है। उन्होंने बताया कि बडगाम-श्रीनगर और अनंतपुरा-काजीगुंड और बनिहाल के बीच ट्रेन नहीं चलेंगी। इसी तरह उत्तर कश्मीर में श्रीनगर-बडगाम और बारामुला के बीच ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गयी हैं। कुछ लोगों ने दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा पुल पर रेल पटरी पर जाम लगा दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS