ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जेल में अपराधियों की मौज-मस्ती की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 6:42:26 PM
जेल में अपराधियों की मौज-मस्ती की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल

 मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की जिला कारागार इन दिनों अपराधियों की ऐशगाह बनती जा रही है। अक्सर मुजफ्फरनगर जेल के अंदर से अपराधियों की मौज-मस्ती की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है। जानलेवा हमले के एक आरोपी द्वारा अपनी बैरक के अंदर से अपने दो अन्य साथियों के साथ सेल्फी लेकर अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट करने की वजह से ये जेल एक बार फिर चर्चा में है। इस सेल्फी की की खबर मीडिया में आते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में जेल प्रशासन ने जेल के बैरकों की तलाशी शुरू कर दी। वहीं जेल अधीक्षक ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा, "मीडिया के द्वारा ही मामला संज्ञान में लाया गया है। मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। हमने पिछले दिनों भी जेल के अंदर एक वकील से 2 मोबाइल बरामद किये थे"।

 
जेल के अंदर हुए इस सेल्फीकांड की खबर से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जनपद मुजफ्फरनगर की जिला कारागार में बंद अपराधी किस्म के लोग जेल में सजा के बजाय मौज लूट रहे हैं। जेल में बंद तीन अपराधियों की सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस सेल्फी से साफ हो रहा है कि जेल के अंदर क्या-क्या चल रहा है। सूत्रों की मानें तो जेल अधिकारियों ने तीनों आरोपियों को चिन्हित कर उनसे पूछताछ की और उनके खिलाफ थाना नई मंडी कोतवाली में तहरीर दे दी है. जिसमें जेल अधिकारियों द्वारा मामला दर्ज कर कार्यवाही की बात कही जा रही है।
 
जानकारी के मुताबिक वायरल सेल्फी में एक युवक का नाम विजय चौधरी है जिसे थाना सिविल लाइन क्षेत्र में डीएवी कॉलेज के बाहर छात्रों के गुट पर फायरिंग करने के आरोप में थाना सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर तमंचे के साथ जेल भेजा था। विजय चौधरी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में अपराध संख्या 952/17 जिसमें आईपीसी की धारा 307/323 में मुकदमा दर्ज है। विजय को थाना सिविल लाइन पुलिस ने 23 दिसंबर 2017 को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वही दूसरे युवक का नाम सचिन बताया जा रहा है जो जनपद शामली का रहने वाला है. जबकि तीसरे युवक की पहचान अभी सामने नहीं आ पाई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS