ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महिला टीम इंडिया को बधाई देने में अमिताभ बच्चन ने की थी बड़ी चूक, माफी मांगी
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 4:22:32 PM
महिला टीम इंडिया को बधाई देने में अमिताभ बच्चन ने की थी बड़ी चूक, माफी मांगी

 नई दिल्ली। महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी, लेकिन यह बधाई देते हुए उनसे एक बड़ी चूक हो गई। दरअसल, बिग बी ने रविवार (11 मार्च 2018) को महिला टीम इंडिया की एक फोटो को अपनी फोटो के साथ ट्वीट करते हुए उसे जीत की बधाई दी। उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मिली जीत बताते हुए महिला टीम को जीत की बधाई दे दी। उन्होंने जो फोटो पोस्ट की, ये फोटो महिला टीम इंडिया को अफ्रीका में मिली जीत के बाद की थी, न कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत की. इसके बाद लोगों ने उन्हें उनकी गलती का अहसास कराया. गलती का अहसास होने पर अमिताभ बच्चन ने माफी भी मांग ली है।

 
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला टीम इंडिया की सीरीज सोमवार 12 मार्च से शुरू होगी. सभी मैच बड़ौदरा में खेले जाएंगे। दूसरा मैच 15 मार्च को और तीसरा मैच 18 मार्च को होगा। अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- माफी... पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जगह दक्षिण अफ्रीका पढ़ा जाए।
 
बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई महिला टीम इंडिया। भारतीय टीम ने बल्लेबाजी, फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन दिखाया। खासकर जेमिमा रोड्रिग्ज का बाउंड्री पर कमाल का कैच लिया। आप पर हमें गर्व है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS