ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन: हमारा उद्देश्य सामाजिक न्याय है: पीएम मोदी
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2018 3:41:15 PM
राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन: हमारा उद्देश्य सामाजिक न्याय है: पीएम मोदी

नई दिल्ली। संसद में आयोजित राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हर राज्य में कुछ ऐसे जिले हैं, जहां विकास का पारामीटर काफी मजबूत है। हमें उन जिलों से कुछ सीखना चाहिए और कमजोर जिलों में काम करना चाहिए। 

 
पीएम मोदी ने कहा कि सार्वजनिक भागीदारी हमेशा मददगार साबित होती है। जहां भी अधिकारियों ने लोगों के साथ काम किया है और उन्हें विकास प्रक्रिया में शामिल किया है, वहां परिणाम परिवर्तनकारी रहे हैं।
 
पीएम मोदी ने कहा कि प्रतिस्पर्धी और कॉपरेटिव संघवाद की भावना किसी भी देश के लिए बहुत अच्छी होती है। 
 
उन्होंने कहा कि हमारे पास मैनपावर है, हमारे पास स्किल्स हैं, संसाधन हैं। हमें मिशन मोड में काम करने की जरूरत है और सकारात्मक परिवर्तन लाने की जरूरत है। हमारा उद्देश्य है सामाजिक न्याय. उन्होंने समग्र विकास और सामाजिक न्याय की बात करते हुए कहा कि कोई मुझे बताए कि एक घर में बिजली है और बगल वाले घर में नहीं है, क्या सामाजिक न्याय की हमारी यह जिम्मेदारी नहीं है कि उसे घर में भी बिजली पहुंचायी जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS