ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आरुषि हत्याकांड में नया मोड़, CBI फिर जांच करेगी हत्यारा कौन?
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2018 10:57:24 AM
आरुषि हत्याकांड में नया मोड़, CBI फिर जांच करेगी हत्यारा कौन?

नई दिल्ली। आरुषि-हेमराज हत्याकांड में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। आरुषि के माता पिता राजेश तलवार और नूपुर तलवार की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की है।
 
साल 2008 का नोएडा का सबसे चर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड एक बार फिर चर्चा में आ गया है। सीबीआई ने तलवार दंपति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में उनकी रिहाई के खिलाफ अपील की है। इससे पहले हेमराज की पत्नी भी राजेश तलवार और नूपुर तलवार की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर चुकी हैं।
 
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राजेश-नूूपुर तलवार को सबूतों के अभाव में संदेह का लाभ देते हुए दोनों को रिहा करने का आदेश दिया था। 14 साल पहले नोएडा के जलवायु विहार में आरुषि की हत्या कर दी गई थी। इसके अगले दिन तलवार परिवार के नौकर हेमराज का शव छत पर बरामद किया गया था।
 
बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तलवार दंपती को च्संदेह का लाभज् देते हुए रिहा करने का आदेश दिया था। 14 साल पहले हुए इस दोहरे हत्याकांड में नोएडा के जलवायु विहार स्थित तलवार दंपती के घर में आरुषि की हत्या कर दी गई थी, अक्तूबर 2017 में लंबी कानूनी लड़ाई के बाद तलवार दंपति को डासना जेल से रिहा कर दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS