ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
तेजस्वी के वार पर जदयू प्रवक्ता ने कसा तंज, कहा- अपने पिता की चिंता करिए
By Deshwani | Publish Date: 7/3/2018 5:46:59 PM
तेजस्वी के वार पर जदयू प्रवक्ता ने कसा तंज, कहा- अपने पिता की चिंता करिए

पटना। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बिहार उपचुनाव ना लड़ने के फैसले के बाद भाजपा के कहने पर अपना उम्मीदवार खड़ा करने को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है।
 
तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा भी गजब आदमी हैं। पहले उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर किसी जनप्रतिनिधि के निधन से खाली हुई सीट पर हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। फिर बोले नैतिकता छोड़ो हम तो लड़ेंगे। इसके बाद अब निधन से खाली हुई सीट के उपचुनाव में चाचा प्रचार कर रहें हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि  आपके पास कोई अवॉर्ड फालतू का है क्या? 
 
जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के इस वार पर पलटवार किया है। उन्होंने लिखा कि दागी का अवार्ड ले चुके चाचा की छोड़िए, आगे अपने पिता की चिंता करिए। आपके चाचा जी को नैतिकता के लिए कई अवॉर्ड पहले ही मिल चुके हैं। आप अपने परिवार को देखिए, जिसे अदालत, सीबीआई, ईडी, आईटी रोज नए अवॉर्ड दे रही है। उन्होंने कहा शर्म कीजिए! सजा पाए लोग अब नैतिकता की बात कर रहें हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS