ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की दुल्‍हनिया बनेगी ज्‍योति सिंह, आज होगी शादी
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2018 4:56:18 PM
भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की दुल्‍हनिया बनेगी ज्‍योति सिंह, आज होगी शादी

नई दिल्ली। पहली पत्‍नी की मौत के बाद लंबे समय तक शादी से दूरी बनाए रखने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की फिल्‍मों में तो जोड़ी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जमती है, लेकिन उनकी असल जिंदगी की दुल्‍हन का नाम ज्‍योति सिंह है। खबर है कि पवन सिंह अपनी शादी के लिए पूरे परिवार के साथ बलिया पहुंच गए हैं। सुपरस्‍टार की यह शादी काफी सादगी से होने वाली है।

 
बलिया उत्तर प्रदेश की रहने वाली ज्योति सिंह, पवन की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। खबर के अनुसार आज बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे लेंगी। बता दें कि यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे।
 
 
पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। खबर के अनुसार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS