ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
गुलाम नबी आजाद ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ब्लैक मनी तो नहीं लाए, व्हाइट मनी जरूर बाहर भेजे
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2018 6:45:19 PM
गुलाम नबी आजाद ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ब्लैक मनी तो नहीं लाए, व्हाइट मनी जरूर बाहर भेजे

नई दिल्ली। बीजेपी ने आज को बैंक घोटालों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर जोरदार हमला बोला था। इस हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने बीजेपी को देश के पैसे को बाहर भेजने का जिम्मेदार ठहराया है।

 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशों में फंसा देश का काला धन लाने का वादा किया था, वे काला धन तो नहीं ला सके, बल्कि देश की जनता द्वारा मेहनत से कमाए सफेद धन को जरूर देश से बाहर भेजने में लगे हुए हैं। उन्होंने नीरव मोदी के विदेश भागने पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। 
 
गुलाम नबी आजाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विदेशी दौरे पर रहते हैं। वे जबसे प्रधानमंत्री बने हैं, लगातार विदेशों का दौरा कर रहे हैं। बीजेपी कहती है कि प्रधानमंत्री विदेशों में बहुत ही प्रसिद्ध हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि जब प्रधानमंत्री विदेशों में इतने मशहूर हैं तो वे इस पॉपुलरिटी को बैंक घोटाला करके विदेश भागे लोगों को वापस भारत लाने में इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS