ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हरियाणा विधानसभा सत्र आज, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2018 11:06:14 AM
हरियाणा विधानसभा सत्र आज, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र आज दोपहर बाद करीब 2 बजे शुरू होगा। राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी के अभिभाषण के साथ सत्र की शुरूवात होगी। विधानसभा की एडवाइजरी कमेटी कार्यवाही शुरू होने से पहले सत्र की अवधि तय करेगी। अभी तक 9 या 12 मार्च को बजट आने की संभावना जताई जा रही है। वहीं बजट के 16 मार्च तक चलने का अनुमान लगाया जा रहा है लेकिन कमेटी की बैठक में होने वाले निर्णय के बाद ही पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा। 
 
वहीं, इस बार विपक्ष ने सरकार को घेरने के लिए खास तैयारियां की हैं। प्रदेश के ऐसे कई मुद्दे हैं, जिन्‍हें लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी में है। दूसरी ओर मनोहर सरकार के मंत्री विश्‍वास से भरे नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा ही नहीं है, जिसे लेकर वह सरकार पर हमलावर हो सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS