ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पीएसयू बैंकों की 35 विदेशी ब्रांचों को बंद करने का तत्काल आदेश
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2018 7:29:41 PM
पीएसयू बैंकों की 35 विदेशी ब्रांचों को बंद करने का तत्काल आदेश

 नेशनल डेस्क। पंजाब नेशनल बैंक सहित अन्य बैंकों में हुए लोन महाघोटाले के बाद केंद्र सरकार ने अपना शिकंजा कस दिया है। केंद्र सरकार ने तत्काल प्रभाव से सभी प्रमुख पीएसयू बैंकों की विदेश में स्थित करीब 35 ब्रांचों को बंद करने का आदेश दे दिया है। इसके साथ ही सरकार ने 69 ब्रांचों की जांच बैठा दी है। जांच के बाद इन बैंकों को भी बंद कर दिया जाएगा।

 
बैंकिंग सचिव राजीव कुमार ने ट्विट करके बताया कि सभी पीएसयू बैंकों को कॉस्ट कटिंग करने और ऑपरेशन में सिनर्जी लाने के लिए सरकार ने यह आदेश दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS