ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेजा
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2018 7:15:54 PM
कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेजा

नई दिल्ली।  आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को लेकर सीबीआई दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई है। कोर्ट में मामले की सुनवाई शुरू हो गई है। यहां कार्ति के वकील अभिषेक मनु सिंघवी के साथ नलिनी चिदंबरम भी मौजूद हैं। इससे पहले, सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कार्ति की जमानत याचिका का विरोध किया और कहा- हमारे पास पर्याप्त सबूत है।
 
वहीं बेटे की गिरफ्तारी के बाद पिता पी चिदंबरम विदेश दौरा स्थगित कर देश लौट रहे हैं। कल पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के दौरान कार्ति की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी और सीबीआई की ओर से वकील जज सुमित आनंद के बीच जमकर बहस देखने को मिली। दरअसल, कार्ति की ओर से एक याचिका दाखिल की गई कि सीबीआई की रिमांड पर लेने की अर्जी को खारिज कर दी जाए।
 
सीबीआई की ओर से कहना है कि कार्ति सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं और जांच के सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की।साथ ही सीबीआई ने कहा कि कार्ति के खिलाफ कई सबूत भी हैं। वहीं कार्ति के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कार्ति 23 अगस्त, 2017 से जांच में सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने  22 घंटे सीबीआई के सवालों का जवाब दिया है और उनके पास पूछने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।
 
आगे सिंघवी ने कहा कि गिरफ्तारी को हथियार की तरह इस्तेमाल मत करें। ये कहना कि गिरफ्तारी करना सीबीआई की जिम्मेदारी है, जबकि यह गिरफ्तारी वाला मामला ही नहीं है। बता दें कि बुधवार को सुबह आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट से कार्ति को गिरफ्तार किया था। इसके बाद जेट फ्लाइट से दिल्ली लाया गया और फिर शाम कोपटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS