ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
छात्रा पर फेंका स्पर्म भरा गुब्बारा, विरोध में सड़कों पर उतरी छात्राएं
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2018 5:08:46 PM
छात्रा पर फेंका स्पर्म भरा गुब्बारा, विरोध में सड़कों पर उतरी छात्राएं

 नेशनल डेस्क। राजधानी में होली के नाम पर एक लड़की से की गई शर्मनाक हरकत के विरोध में छात्राएं सड़कों पर उतर आई हैं। दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्राओं और अध्यापकों ने पुलिस हेडक्वार्टर पर विरोध प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की। दरअसल हाल ही में डीयू की एक छात्रा पर कुछ युवकों ने सीमन भरा गुब्बारा फेंका दिया मामला प्रकाश में आते ही छात्राएं प्रशासन के खिलाफ सड़कों पर उतर आई। 

पीड़ित लड़की ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उसने बताया कि रविवार शाम वह अपनी दोस्त के साथ अमर कॉलोनी स्थित एक कैफे में गई हुई थी। रास्ते में कुछ युवकों ने सीमन से भरा गुब्बारा फेंक दिया। अपने पोस्ट में पीड़िता ने लिखा था कि भीड़ भाड़ भरे बाजार में कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। मनचले सरेआम गुब्बारा फेंककर चले गए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। 
 
लड़की का पोस्ट वायरल होते ही छात्राएं उसके समर्थन में उतर आईं। इस घटना के विरोध में छात्राएं पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने पहुंच गईं। छात्राओं को कहना है कि राजधानी में लड़कियां सुरचित नहीं हैं। इस तरह की घटनाओं को लेकर उनमें रोष है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS