ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अशोक चौधरी ने नीतीश से भेंट कर जदयू की सदस्यता ली
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2018 2:50:41 PM
अशोक चौधरी ने नीतीश से भेंट कर जदयू की सदस्यता ली

पटना । बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक चौधरी ने आज जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण कर ली। अशोक चौधरी महागंठबंधन सरकार में शिक्षा मंत्री थे और अभी एमएलसी हैं। उनके साथ दिलीप कुमार चौधरी, तनवीर अख्तर, रामचंद्र बैठा ने भी कांग्रेस छोड़ जदयू की सदस्यता ले ली। इन लोगों ने आज मुख्यमंत्री आवास पर जदयू अध्यक्ष व सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की इस दौरान जदयू अध्यक्ष ने उन्हें मिठाई खिलाकर अपनी पार्टी में शामिल करवाया। 

 
अशोक चौधरी व उनके अन्य सहयोगियों ने कल रात ही कांग्रेस छोड़ने का एलान किया था और इसके लिए पार्टी के प्रभारी महासचिव सीपी जोशी को जिम्मेवार बताया। चौधरी ने पार्टी छोड़ने के दौरान भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की थी. अशोक चौधरी बिहार के प्रमुख दलित नेता हैं और जदयू खेमे में उन्हें जीतनराम मांझी का जवाब माना जा रहा है।
 
अशोक चौधरी ने जदयू ज्वाइन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश जी को वे हर तरह से सहयोग करेंगे और वे उन्हें जो भी जिम्मेवारी देंगे उसे पूरा करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस में वे लोग मुझे याचक के रूप में रखना चाहते थे लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं था।
 
उन्होंने कांग्रेस द्वारा एमएलसी सदस्यता छोड़ने के सवाल पर कहा कि क्यों छोड़ें, मैं पार्टी के लिए काम किया था इसके एवज में मुझे सदस्यता मिली थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए 350 किलोमीटर की पदयात्रा की, पार्टी को चार विधायक से 27 विधायकों पर ले गया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर मैं दो-चार महीने और कांग्रेस में रह जाता तो मानसिक रोगी बन जाता। अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार को देश के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्रियों में एक बताया और उनके नेतृत्व में काम करने की खुशी जतायी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS