ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री के दामाद ने किसानों का पैसा हड़प लिया
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2018 5:45:56 PM
अमित शाह ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री के दामाद ने किसानों का पैसा हड़प लिया

नई दिल्ली। बैंक में कथित धोखाधड़ी मामले में कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह शर्मनाक है कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार ने किसानों की गाढ़ी कमाई का पैसा हड़प लिया। भाजपा अध्यक्ष का इशारा बैंक के उस कथित धोखाधड़ी मामले की ओर था जिसमें अमरिंदर सिंह के दामाद पर मुकदमा दर्ज किया गया है ।

 
शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘पंजाब के मुख्यमंत्री के दामाद ने भारत के मेहनती किसानो के पैसे को हड़प लिया। इससे अधिक शर्मनाक और क्या हो सकता है कि कांग्रेस ने किसानों को लूटा ।’’ भाजपा अध्यक्ष ने सवाल किया कि कांग्रेस ने बैंक में कथित धोखाधड़ी से जुड़ी खबर संबंधी ट्वीट को क्यों हटाया ।
 
शाह ने ट्वीट किया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद के लूट को रेखांकित करने वाले ट्वीट को क्यों हटाया गया। कांग्रेस हमेशा अपनी लूट को रेखांकित करने में आगे रही है, चाहे एनपीए का मामला हो,कर्ज बकाये या विजय माल्या और नीरव मोदी को खुली छूट देने का विषय हो। शाह ने ओरिएंटल बैंक आफ कामर्स में कथित धोखाधड़ी से जुड़ी खबर को भी साझा किया।
 
उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने 22 फरवरी को सिम्भावली शुगर्स लिमिटेड, उसके अध्यक्ष गुरमीत सिंह मान, उप प्रबंध निदेशक गुरपाल सिंह एवं अन्य के खिलाफ 97।85 करोड़ रूपये की कथित बैंक धोखाधड़ी मामले में मामला दर्ज किया था । गुरपाल सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के दामाद हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS