ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पीएनपी घोटाला: कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमलावर रुख लगातार जारी
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 6:03:17 PM
पीएनपी घोटाला: कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमलावर रुख लगातार जारी

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाला मामले पर कांग्रेस का पीएम मोदी पर और उनकी सरकार पर लगातार हमलावर रुख जारी है। एक बार फिर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शनिवार को पीएनबी बैंकिंग घोटाले पर चुप्पी साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी दुनिया के 'सबसे महंगे चौकीदार' हैं। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी, लालू यादव भी पीएम मोदी को चौकीदार बोलकर तंज कस चुके हैं और शत्रुघ्न सिन्हा तो पीएम मोदी को चौकीदार-ए-वतन भी बोल चुके हैं। 

 
उन्होंने कहा, "मोदीजी प्रत्येक दिन कांग्रेस के खिलाफ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) के कार्यकाल में 1।76 लाख करोड़ रुपये के कथित टूजी घोटाले के बारे में बयान दिया करते थे।"
 
सिब्बल ने कहा, "यह एक अनुमानित घाटा था। बाद में अदालत ने कहा कि इस मामले में कोई भी घोटाला नहीं हुआ है।" सिब्बल ने नीरव मोदी द्वारा की गई 11,300 करोड़ रुपये के पीएनबी धोखाधड़ी और 3,000 करोड़ रुपये के रोटोमैक ऋण डिफॉल्टर मामले पर कहा, "यह वास्तविक हानि है। प्रधानमंत्री अब चुप क्यों हैं?"
 
मोदी ने ईटी ग्लोबल बिजनेस समिट में पहली बार शुक्रवार को बैंकिंग धोखाधड़ी पर बोला। उन्होंने कहा कि सरकार अनियमितता करने वालों के खिलाफ कड़े कदम उठाएगी। सिब्बल ने कहा, "उनके(प्रधानमंत्री) पास एक घर है, विमान है। वह दुनिया के सबसे महंगे चौकीदार हैं।"
 
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह बताना चाहिए कि क्यों ये घोटालेबाज 'लाभ कमा' रहे हैं, जबकि उनके नेतृत्व में देश को हानि उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा, "भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं का इन घोटालेबाजों से संबंध है, जो देश छोड़ चुके हैं।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS