ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कार्ति चिदम्बरम ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, सुनवाई 23 को
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2018 4:28:53 PM
कार्ति चिदम्बरम ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, सुनवाई 23 को

नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय आईएनएक्स मीडिया मामले में आरोपी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम के खिलाफ प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के समन के संबंध में कल सुनवाई करेगा। 

 
कार्ति चिदंबरम ने शीर्ष न्यायालय में आज एक याचिका दाखिल करके अपने खिलाफ जारी प्रवर्तन निदेशालय के समन पर शीघ्र सुनवाई का अनुरोध किया था। मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली न्यायमूर्ति ए एम खानविल्कर और न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ की खंडपीठ ने कहा कि इस याचिका पर कल सुनवाई होगी।
 
ईडी ने कार्ति के खिलाफ समन जारी करके उनको एक मार्च को हाजिर होने के लिए कहा है। शीर्ष न्यायालय ने इससे पहले गत 20 नवंबर को कार्ति की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें कुछ शर्तों पर बेटी के दाखिले के लिए एक दिसंबर से 10 दिसंबर तक ब्रिटेन जाने की अनुमति दी थी। केन्द्र सरकार की ओर से अतिरिक्त सोलिस्टर जनरल तुषार मेहता न्यायालय में उपस्थित हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS