ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
इशरतजहां मामले: सेवानिवृत्त डीजीपी पीपी पांडे की डिस्चार्ज याचिका को मंजूरी मिली
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2018 4:51:00 PM
इशरतजहां मामले:  सेवानिवृत्त डीजीपी पीपी पांडे की डिस्चार्ज याचिका को मंजूरी मिली

अहमदाबाद। इशरत जहां कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में सीबीआई की अदालत ने गुजरात के सेवानिवृत्त डीजीपी पी पी पांडे की डिस्चार्ज याचिका को अनुमति दी। सेवानिवृत्त डीजीपी पी पी पांडे ने इस संबंध में याचिका दायर की थी। इससे पहले, गुजरात सरकार ने इशरत जहां मामले में उनके खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी देने से इनकार कर दिया था।

 
अपनी याचिका में पांडे ने कहा -गवाहों के बयान विरोधाभासी और अविश्वसनीय है। कोर्ट ने उनकी दलीलों को स्वीकारा और डीजीपी पी पी पांडे को आरोपों से मुक्त किया। हालांकि सीबीआई ने उन्हें आरोपमुक्त करने का विरोध किया और कहा कि उनके पास प्रत्यक्षदर्शियों के बयान हैं कि किस तरह पांडेय इशरत जहां और जावेद शेख से मिल थे जब वे पुलिस कस्टडी में थे।
 
मुक्त किये जाने के बाद पांडे ने कहा कि यह मेरे लिए बड़ी राहत की खबर है, देश में न्याय में देरी होती है, लेकिन सच सामने आता है. पांडे अभी बेल पर थे हालांकि वर्ष 2013 में उनकी गिरफ्तारी हुई थी और फरवरी 2015 में उन्हें बेल दिया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS