ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
घोटाला: नीरव पर नहीं बोलेंगे पीएम मोदी, वो खुद ही 'भ्रष्टाचार' : राहुल गांधी
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2018 4:01:48 PM
घोटाला:  नीरव पर नहीं बोलेंगे पीएम मोदी, वो खुद ही 'भ्रष्टाचार' : राहुल गांधी

 शिलांग। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब नेशनल बैंक-नीरव मोदी स्कैम के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए राहुल ने कहा कि पीएम को नीरव मोदी मामले पर बोलने का समय नहीं है क्योंकि वह खुद 'भ्रष्टाचार' हैं। राहुल बोले कि हमने नीरव मोदी, रोटोमैक केस देखा है अभी और भी मामले सामने आएंगे।

 
कांग्रेस अध्यक्ष बोले कि बीजेपी चुनावों में हजारों करोड़ रुपए खर्च कर रही है, आखिर ये पैसा कहां से आ रहा है। ये सब पैसा नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों के पास से ही आ रहा है। इसलिए ये सवाल ही नहीं उठता है कि पीएम मोदी क्यों इस मुद्दे पर चुप हैं।
 
उन्होंने कहा कि पीएम के पास करीब 2 घंटे बच्चों को ये समझाने के लिए हैं कि परीक्षा में किस तरह पास हो, लेकिन इस मुद्दे पर एक भी मिनट बोलने का टाइम नहीं है। राहुल ने कहा कि पहले उन्होंने नोटबंदी लागू की, फिर पूरे देश से कहा कि बैंकों की लाइन में खड़े हो जाएं और बैंक के पीछे से ब्लैक मनी को व्हाइट किया गया।
 
इसके अलावा राहुल ने ट्वीट के जरिए भी पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी के मन की बात के लिए सुझाव का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि मोदी जी, आपने पिछले महीने मन की बात मुद्दे पर मेरे सुझावों को इग्नोर किया। अगर आप इग्नोर करते हैं तो आइडिया क्यों मांगते हैं। देश के लोग दो मुद्दों पर सवाल पूछ रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS