ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दिल्ली : आप विधायक जरवाल गिरफ्तार, अमानतुल्ला ने भी किया सरेंडर
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2018 1:28:42 PM
दिल्ली : आप विधायक जरवाल गिरफ्तार, अमानतुल्ला ने भी किया सरेंडर

 नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित तौर पर मारपीट करने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को मंगवार देर रात हिरासत में ले लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्हें उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया। उनसे पूछताछ की गयी और न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, बुधवार को दिन में विधायक अमानुतल्ला खान ने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने जामिया नगर थाने में सरेंडर किया। 

अमानतुल्ला ने इस दौरान इसे भाजपा की साजिश बताया व दिल्ली सचिवालय में कर्मचारियों द्वारा एक मंत्री के साथ किये गये दुर्व्यवहार का मामला उठाया। अमानुल्ला पर आरोप है कि उन्होंने व अन्य आप विधायकों ने सोमवार रात मुख्यमंत्री आवास पर विधायक के साथ धक्का-मुक्की व दुर्व्यवहार किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS