ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
रेलवे बोर्ड ने आदेश जारी कर कहा देशभर की सभी ट्रेनों को किन्नर मुक्त किया जाए
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 3:41:54 PM
रेलवे बोर्ड ने आदेश जारी कर कहा देशभर की सभी ट्रेनों को किन्नर मुक्त किया जाए

नई दिल्ली। रेलवे बोर्ड ने आदेश जारी कर कहा है कि 15 दिनों के अंदर देशभर की सभी ट्रेनों को किन्नर मुक्त किया जाए। इस आदेश के बाद रेलवे सुरक्षा बल अपनी हरकत दिखाते हुए आनन-फानन में किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के सालेम डिविजन में किन्नरों ने दो यात्रियों को पैसा न देने पर ट्रेन से नीचे फेंक दिया था। ट्रेन से नीचे फेंके गए दो यात्रियों में एक की मौत हो गई जबकि एक यात्री अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। यात्री की मौत के बाद परिजन ने ट्विटर पर रेलवे बोर्ड से शिकायत की, जिसके बाद रेलवे बोर्ड की नींद खुली और बोर्ड ने 15 दिन के अंदर देशभर की सभी ट्रेनों को किन्नर मुक्त करने का आदेश दिया। अब रेलवे सुरक्षा बल किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

 
खबरों के मुताबिक बीते 3 फरवरी 2018 को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे स्थित सालेम मंडल के सोनाल कट्टी रेलवे स्टेशन के पास काफी संख्या में किन्नरों ने ट्रेन कोच के अंदर घुसकर यात्रियों से जबरन पैसा वसूलने लगे थे। इस दौरान जब के. सत्यनारायण समेत एक अन्य युवक ने किन्नरों का विरोध किया तो किन्नरों ने दोनों यात्रियों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इस घटना में सत्यनारायण की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में जारी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS