ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर के कटली में दिखे 2 हथियारबंद संदिग्ध, सेना ने चलाया सर्च अभियान
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 1:56:52 PM
जम्मू-कश्मीर के कटली में दिखे 2 हथियारबंद संदिग्ध, सेना ने चलाया सर्च अभियान

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कटली में दो संदिग्धों को देखा गया है। स्थानीय लोगों द्वारा सेना को दी गई जानकारी के मुताबिक दोनों संदिग्धों ने काले रंग के कपड़ पहने हुए थे और उनके पास हथियार थे। कटली में जब दोनों संदिग्धों को हथियार थामे देखा गया तो कुछ लोगों ने हिम्मत जुटा कर उनसे पूछताछ की। स्थानीय लोगों द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद दोनों संदिग्ध वहां से फरार हो गए7 स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर सेना के अधिकारियों ने कटली में सर्च अभियान चलाना शुरू कर दिया है। 

जम्मू में भारतीय सेना के पीआरओ ने बताया कि कटली में संदिग्धों को देखा गया है. संदिग्धों को देखे जाने की जानकारी सेना के अधिकारियों को स्थानीय नागरिकों ने दी है, जिसके बाद सर्च उन्हें तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS