ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पी चिदंबरम के बेटे से जुड़े लोगों के ठिकानों पर चेन्नई में छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 12:54:47 PM
पी चिदंबरम के बेटे से जुड़े लोगों के ठिकानों पर चेन्नई में छापेमारी

नई दिल्ली। प्रदर्शन निदेशालय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी। चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम से जुड़े लोगों के ठिकानों पर आज (शुक्रवार) छापेमारी की। जानकारी के अनुसार, धन शोधन मामले में चेन्नई में 3 जगहों पर छापेमारी की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में गुरुवार को दिल्ली में पी। चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम से 10 घंटे तक पूछताछ की थी। 
 
प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के अनुसार, धन शोधन निषेध कानून (PMLA) के प्रावधानों के तहत चेन्नई में तीन जगहों पर छापेमारी की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी। चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम से कथित रूप से जुड़े लोगों के यहां आज (शुक्रवार) छापे मारे।
 
केन्द्रीय जांच एजेंसी ने इस मामले में पहले भी छापेमारी कर चुकी है। जांच एजेंसी ने पिछले साल मई में कार्ति चिदंबरम और अन्य लोगों के खिलाफ धन शोधन का मामला दर्ज किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले महीने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम के कई परिसरों पर भी छापेमारी की थी। यह छापेमारी एयरसेल- मैक्सिस मामले में मनी लांड्रिंग जांच के सिलसिले में की गई थी। केंद्रीय जांच एजेंसी ने पिछले साल एक दिसंबर को भी इसी मामले में कार्ति के एक रिश्तेदार और अन्य के परिसरों पर छापेमारी की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS