ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आज शाम मोहन भागवत आएंगे वाराणसी, तैयारियां पूरी
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2018 1:58:32 PM
आज शाम मोहन भागवत आएंगे वाराणसी, तैयारियां पूरी

 वाराणसी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए गुरुवार शाम यहां आएंगे। उनके एक सप्ताह के प्रवास के दौरान आयोजित संघ के कार्यक्रामों की तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है।

 
आरएसएस के सूत्रों ने बताया कि भागवत के सप्ताहभर के कार्यक्रमों के दौरान भैयाजी जोशी एवं सुरेश सोनी जैसे संघ के शीर्ष नेताओं के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी शामिल होने की संभावना है।
 
उन्होंने बताया कि 15 से 21 फरवरी के अपने नियमित वार्षिक प्रवास के दौरान संघ प्रमुख एवं अन्य वरिष्ठ नेता संघ से जुड़े क्षेत्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें एवं प्रशिक्षण शिवरों में भाग लेंगे। इस दौरान आयोजित कार्यक्रमों में शाह एवं योगी के एक-एक दिन शामिल होने की संभावना है।
 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेंद्र नाथ पांडेय के लगभग कई कार्यक्रमों में शामिल होने की संभावना है। भागवत के कार्यक्रमों की शुरुआत कल से होगी। पहले दिन वह काशी प्रांत के संघ से जुड़े विभिन्न संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों से बातचीत और उन्हें संबोधित करेंगे। 18 फरवरी को संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यलय परिसर में लगभग संघ के लगभग 25 हजार गणवेशधारी स्वंसेवकों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रमों के लिए तमाम जरुरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS