ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
निर्मला सीतारमण ने कहा सुंजवां आतंकी हमले के पीछे मसूद अजहर का हाथ, पाक को देंगे जवाब
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 1:37:20 PM
निर्मला सीतारमण ने कहा सुंजवां आतंकी हमले के पीछे मसूद अजहर का हाथ, पाक को देंगे जवाब

नई दिल्ली । जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप में हुए आतंकी हमले को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रक्षा मंत्री ने साफ कहा कि हमले के पीछे जैश ए मोहम्मद और आतंकी मसूद अजहर का हाथ है। इस हमले में जैश के तीन आतंकी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि चौथा आतंकी हाइड हो सकता है। रक्षा मंत्री ने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और हम पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देंगे।

 
रक्षा मंत्री ने कहा कि घटना स्थल पर आतंकवादियों के पास से मिले सभी सामान और दस्तावेजों का इकट्ठा कर लिया गया है। इन दस्तावेजों से ये साफ हो गया है कि सभी आतंकी पाकिस्तानी थे और उनका संपर्क जैश से था। रक्षा मंत्री ने कहा कि इन सभी सबूतों को पाकिस्तान के सामने पेश किया जाएगा। इस हमले को लेकर केंद्र और राज्य सरकार गंभीर है। ऑपरेशन में सभी आतंकी मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।
इससे पहले रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ मुलाकात भी की। उन्होंने सोमवार शाम जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप का दौरा किया। उन्होंने आर्मी अस्पताल पहुंचकर आतंकी हमले में घायल हुए लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS