ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
आतंकियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक कांस्टेबल शहीद
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2018 4:16:11 PM
आतंकियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक कांस्टेबल शहीद

जम्मू । श्रीनगर के करन नगर क्षेत्र में सुरक्षाबलों तथा आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक कांस्टेबल शहीद हो गया है। सीआरपीएफ के पीआरओ राजेश ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक कांस्टेबल गम्भीर रूप से घायल हो गया था जिसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। पीआरओ के अनुसार सोमवार तड़के श्रीनगर के करन नगर स्थित सीआरपीएफ की 23 बटालियन पर तैनात संतरी ने कुछ संदिग्ध हलचल देखी। हलचल देखने पर संतरी ने उन्हें ललकारा और थोड़ी देर तक दोनों ओर से हुई गोलीबारी के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। 

 
आतंकी सीआरपीएफ मुख्यालय में तो नहीं घुस पाए लेकिन मुख्यालय के पास की एक इमारत में जा छिपे। आतंकियों के भागने के तुरंत बाद सीआरपीएफ ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में सीआरपीएफ की 49 बटालियन का कांस्टेबल मुजाहिद खान शहीद हो गया। पीआरओ के अनुसार आतंकियों ने जिस इमारत में शरण ली है वह बहुत बड़ी है। इस दौरान मुख्यालय के पास स्थित फैमिली कर्वाटरों से पांच परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS